मजाक उड़ाने वाले लोगों पर पहली बार  अर्जुन कपूर ने कसा तंज 


मुंबई. सोशल मीडिया के जरिए फैंस अपने फेवरेट बॉलीवुड स्टार्स तक आसानी से पहुंच सकते हैं. कई बार तो ये स्टार्स फैंस की बातों का जवाब भी देते हैं. इसका फायदा बॉलीवुड स्टार्स को भी फिल्म रिलीज और इसके प्रमोशन के दौरान मिलता है. लेकिन कई बार यही सोशल मीडिया इन स्टार्स के लिए मुसीबत बन जाती है. ऐसा ही कुछ हुआ अभिनेता अर्जुन कपूर  के साथ. अर्जुन कपूर बीते दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पानीपत' के ट्रेलर  रिलीज के बाद जबरदस्त ट्रोल हुए थे. ट्रोल होने के बाद पहली बार अर्जुन कपूर का गुस्सा देखने को मिला है.

आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'पानीपत' का ट्रेलर रिलीज हुआ तो अर्जुन कपूर को लेकर कई मीम बने. कई लोगों को अर्जुन कपूर इस फिल्म में पसंद नहीं आए. वहीं हाल ही में अर्जुन कपूर ने इन ट्रोल्स को लेकर बात की है. मुंबई में एक प्रमोशनल ईवेंट के दौरान जब ट्रोल्स के बारे में अर्जुन कपूर से पूछा गया तो उन्होंने कहा- 'हर कोई ट्रोल हो जाता है. मुझे ऐसा लगता है कि नकारात्मक रहने और कड़वेपन की आदत हो गई है'. ट्रोल्स के बारे में बोलते हुए अर्जुन ने कहा कि 'इससे उनकी परवरिश और वे जैसे हैं, वह साफ तौर पर झलकता है'.


अर्जुन कपूर ने आगे कहा, 'मुझे लेकर मजाक बनाने वाले लोगों से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन अगर आप इस फिल्म का मजाक बना रहे हैं तो आप उनका मजाक बना रहे हैं, जिन्होंने देश के लिए अपनी जान दी है हैं. उनके बलिदानों को हमें भूलना नहीं चाहिए'. इस दौरान अर्जुन कपूर ने फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' के दौरान उड़ाए गए मजाक को लेकर भी बात की.


बता दें कि अर्जुन कपूर आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'पानीपत' में महान मराठा योद्धा सदाशिव राव भाऊ का किरदार निभा रहे हैं, जिन्होंने अफगानी शासक और हमलावर अहमद शाह अब्दाली संग लड़ाई की थी. इस फिल्म में संजय दत्त विलेन यानी अब्दाली का किरदार निभा रहे हैं. वहीं अभिनेत्री कृति सेनन, योद्धा सदाशिव राव भाऊ की पत्नी के रोल में नजर आएंगी.