भव्य होगा ‘फिल्मजायेंटस तायकून ग्लोबल गवर्नेंस एंड बिज़नेस अवॉर्ड्स'-अभिनेता राजवीर शर्मा

भव्य होगा ‘फिल्मजायेंटस तायकून ग्लोबल गवर्नेंस एंड बिज़नेस अवॉर्ड्स'-अभिनेता राजवीर शर्मा
भव्य होगा ‘फिल्मजायेंटस तायकून ग्लोबल गवर्नेंस एंड बिज़नेस अवॉर्ड्स'-अभिनेता राजवीर शर्मा
मुंबई : फिल्मजायेंटस प्राइवेट लिमिटेड और तायकून ग्लोबल कंपनी मिलकर  ‘फिल्मजायेंटस तायकून ग्लोबल गवर्नेंस एंड बिज़नेस अवॉर्ड्स’ का आयोजन करने जा रही हैंl  फिल्म अभिनेता राजवीर शर्मा और संजीव जैन ने हाथ मिला लिया हैl  
     खबरों के अनुसार इस अवार्ड समारोह का आयोजन दोनों कंपनियां मिलकर करेंगी l दोनों कंपनियों के बीच 5 वर्ष का करार हुआ हैl  सूत्रों के अनुसार संजीव जैन ने पिछले वर्ष दिसंबर में ही अभिनेता राजवीर शर्मा के साथ करार कर लिया था परंतु इसकी पुष्टि नहीं हो पाई थी।
     गौरतलब है कि पूर्व में भी मुंबई में इस अवार्ड का आयोजन किया गया था । जिसमें सिनेमा जगत के अनेकों दिग्गज शामिल हुए थे।  फिल्म अभिनेता अनुपम खेर, दर्शन कुमार, निर्देशक अनीस बाजमी, कोरियोग्राफर बॉस्को सीज़र,  साजिद नाडियाडवाला की पत्नी वर्धा नाडियाडवाला, सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा के साथ-साथ बड़े-बड़े बिजनेस घरानों को इस अवार्ड समारोह में सम्मानित किया गया था।
जल्दी ही दिल्ली में होने जा रहे इस अवॉर्ड शो की पुष्टि के लिए हमारे संवाददाता ने फिल्म अभिनेता राजवीर शर्मा से संपर्क किया तो उन्होंने बताया कि संजीव जैन उनके अच्छे मित्र हैं।  हम मिलकर ‘फिल्मजायेंटस तायकून ग्लोबल गवर्नेंस एंड बिज़नेस अवॉर्ड्स’ का आयोजन करने जा रहे हैंl खबर की पुष्टि करते हुए राजवीर शर्मा जी ने बताया कि बहुत भव्य होगा इस बार का ‘फिल्मजायेंटस तायकून ग्लोबल गवर्नेंस एंड बिज़नेस अवॉर्ड्स’। 
     राजवीर शर्मा के अनुसार इस अवार्ड का आयोजन जून के महीने में दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में किया जाएगा। जिसमें फिल्म, बिज़नेस और राजनीति के बड़े-बड़े दिग्गज शामिल होंगे। साथ ही ब्यूरोक्रेसी के बड़े अफसर भी शामिल होंगेl   राजवीर ने इस बात की भी पुष्टि कर दी कि फिल्म जगत के साथ साथ देश के बड़े बिज़नेस घरानों के मालिकों एवं प्रतिनिधियों को इस अवार्ड समारोह में सम्मानित किया जाएगा। साथ ही देश के विभिन्न गणमान्य व्यक्तियों और विशिष्ट नागरिकों को भी सम्मानित किया जाएगा।
       इस समारोह में अवार्ड का वितरण कैबिनेट मिनिस्टर करेंगे और अनेकों राष्ट्रीय प्रतिभूतियों को उनके द्वारा किए गए महान कार्यों के लिए सम्मानित किया जाएगा। साथ ही भारतीय सिनेमा में योगदान के लिए भी फिल्मी सितारों को सम्मानित किया जाएगा।
     हाल ही में राजवीर शर्मा की म्यूजिक एल्बम ‘अपनी मोहब्बत’ की शूटिंग कंप्लीट हुई है। जिसका गाना भारत सरकार के प्रमुख अफसर श्री सौरभ तिवारी (ज्वाइंट सेक्रेट्री, सेंट्रल सेक्रेटेरिएट) ने लिखा है और इसमें अभिनय भी किया है। 
     इसी साल मार्च के महीने में प्रगति मैदान में आयोजित बुक फेयर में भारत सरकार के एक और प्रमुख अफसर श्री सज्जन सिंह यादव (एडिशनल सेक्रेटरी, वित्त मंत्रालय) द्वारा लिखित बुक ‘भारत की वैक्सीन विकास-गाथा’ के विमोचन के अवसर पर भी राजवीर शर्मा जी को विशेष अतिथि के तौर पर बुलाया गया था।
     इस समारोह में भारत सरकार के स्वास्थ्य मंत्री श्री मनसुख मांडवीया और स्वास्थ्य सचिव राजेश भूषण के साथ-साथ अनेकों गणमान्य व्यक्ति शामिल हुए थे। राजवीर शर्मा ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि सज्जन सिंह यादव उनके बड़े भाई है।
    हमारे सूत्रों के अनुसार इस बात में कोई शक नहीं है कि अभिनेता राजवीर शर्मा के अनेकों प्रतिष्ठित व्यक्तियों एवं नेताओं से घनिष्ठ संबंध है। अनेकों फिल्म अभिनेता उनके नजदीकी मित्र हैं जिससे इस बात की स्वयं ही पुष्टि हो जाती है कि राजवीर शर्मा और संजीव जैन द्वारा आयोजित यह अवॉर्ड समारोह बहुत प्रतिष्ठित, विशाल और भव्य होगा।