मुकेश खन्ना, अनूप जलोटा ने फ़िल्म “मैं राजकपूर हो गया” का ट्रेलर किया लॉन्च

मुंबई : शक्तिमान फेम मुकेश खन्ना, पद्मश्री अनूप जलोटा, शाहबाज खान सहित कई ख़ास मेहमानों की उपस्थिति में मानव सोहल, श्रावणी गोस्वामी स्टारर फ़िल्म “मैं राजकपूर हो गया” का ट्रेलर लॉन्च किया गया। डांस, म्युज़िक और मस्ती भरे माहौल में ट्रेलर लॉन्च की पार्टी हुई जहां सभी गेस्ट्स ने इस फ़िल्म की पूरी टीम को […]

मुकेश खन्ना, अनूप जलोटा ने फ़िल्म “मैं राजकपूर हो गया” का ट्रेलर किया लॉन्च
Mukesh Khanna, Anup Jalota launch the trailer of the film Main Raj Kapoor Ho Gaya
मुंबई : शक्तिमान फेम मुकेश खन्ना, पद्मश्री अनूप जलोटा, शाहबाज खान सहित कई ख़ास मेहमानों की उपस्थिति में मानव सोहल, श्रावणी गोस्वामी स्टारर फ़िल्म “मैं राजकपूर हो गया” का ट्रेलर लॉन्च किया गया। डांस, म्युज़िक और मस्ती भरे माहौल में ट्रेलर लॉन्च की पार्टी हुई जहां सभी गेस्ट्स ने इस फ़िल्म की पूरी टीम को बधाई और शुभकामनाएं दीं।
     मुकेश खन्ना ने कहा कि हमारे ग्रेट शो मैन राजकपूर की आत्मा को खुश करने के लिए ऎक्टर डायरेक्टर मानव सोहल ने फ़िल्म मैं राजकपूर हो गया बनाई है। मुझे मालूम है कि मानव सोहल एक प्रतिभाशाली और मेहनती कलाकार और निर्देशक हैं इसलिए उन्होंने एक अच्छी फिल्म बनाई होगी। फ़िल्म के ट्रेलर लॉन्च के अवसर पर मैं सभी को शुभकामनाएं देना चाहता हूं, कि यह फ़िल्म सिनेमाघरों में खूब चले। यह फ़िल्म 17 फरवरी को रिलीज हो रही है।
     भजन सम्राट अनूप जलोटा ने कहा कि जिस दिन से मैंने इस फ़िल्म के गाने सुने हैं फ़िल्म देखी है मैं इस फ़िल्म से जुड़ा हूँ। राजकपूर जी की फिल्मों में म्युज़िक बहुत बड़ी भूमिका निभाता था। इसके गाने भी काफी अच्छे हैं। इस फ़िल्म को राजकपूर के फैन्स तो देखें ही, आज के यंगस्टर्स भी इसे जरूर देखें। मानव सोहल ने बेहतरीन कहानी लिखी है और एक शानदार सिनेमा बनाया है।
      फ़िल्म के हीरो और निर्देशक मानव सोहल ने कहा कि मुकेश खन्ना मेरे गॉड फादर रहे हैं। मैं उनके साथ 20 वर्षो से काम कर रहा हूँ। मैंने उनके साथ सीरियल में भी एक्ट किया है। मुकेश जी का आशीर्वाद मेरे साथ वर्षो से है। उनके हाथ से मेरी फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ है उससे बढ़कर मेरे लिए खुशी और क्या हो सकती है।
     शाहबाज खान ने बताया कि मैं अपने दोस्त मानव सोहल को बहुत बधाई देता हूँ क्योंकि एक ऎक्टर के लिए एक फ़िल्म लिखना उसे डायरेक्ट करना और उसमें अभिनय भी करना काफी हिम्मत और मेहनत का काम है। मैं निर्माता अर्पित गर्ग और मुकेश शर्मा को भी बधाई देता हूँ।
     वीरेंद्र सक्सेना ने कहा कि यह एक बेहद सरल इंसान की कहानी है। राजकपूर साहब जिस तरह के सीधे सादे रोल करते थे इसमे मानव सोहल ने वही सादगी भरा किरदार किया है। फ़िल्म की हिरोइन श्रावणी गोस्वामी ने कहा कि इस फ़िल्म में फुल पैकेज है जितने अच्छे इसके गाने हैं इसकी कहानी भी इतनी ही दिल छूने वाली है। फ़िल्म में इमोशंस हैं और जिंदगी के छोटे छोटे क्षण खूबसूरती से कैप्चर किए गए हैं।
    इस अवसर पर नरगिस जैसी नजर आने वाली अदाकारा अरशीन मेहता भी मौजूद थीं और उन्होंने फिल्म में अपने किरदार को रिलेटेबल बताया। फिल्म के निर्माता मुकेश शर्मा, मानव सोहल और अर्पित गर्ग हैं। फिल्म के सह-निर्माता अरशद सिद्दीकी, साहिल मलिक और शैलेश गोसरानी हैं। इंफोविजन एंटरटेनमेंट और मुंबई टॉकीज कंपनी के बैनर तले बनी इस फिल्म के प्रस्तुतकर्ता ब्रांडेक्स एंटरटेनमेंट हैं। गाने ब्रैंडेक्स म्यूज़िक पर रिलीज़ हुए हैं। फिल्म 17 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है।