एलन डिजिटल के हुनर का विनर कांटेस्ट में देशभर के स्टूडेंट्स दिखा रहे प्रतिभा

कोटा, राजस्थान, भारत एलन डिजिटल की ओर से विद्यार्थियों की प्रतिभा को प्रोत्साहन देने के लिए हुनर का विनर कांटेस्ट शुरू किया गया है। छिपी हुई प्रतिभा को बाहर लाने और उसे मंच देने के लिए शुरू किए गए इस कांटेस्ट के प्रति विद्यार्थियों का उत्साह भी देखते ही बन रहा है। एलन डिजिटल हेड […]

एलन डिजिटल के हुनर का विनर कांटेस्ट में देशभर के स्टूडेंट्स दिखा रहे प्रतिभा
Students from all over the country are showing talent in Allen Digital's Hunar Ka Winner Contest

कोटा, राजस्थान, भारत

एलन डिजिटल की ओर से विद्यार्थियों की प्रतिभा को प्रोत्साहन देने के लिए हुनर का विनर कांटेस्ट शुरू किया गया है। छिपी हुई प्रतिभा को बाहर लाने और उसे मंच देने के लिए शुरू किए गए इस कांटेस्ट के प्रति विद्यार्थियों का उत्साह भी देखते ही बन रहा है।

एलन डिजिटल प्रस्तुत करता है हुनर का विनर सीजन-1

एलन डिजिटल हेड आनन्द माहेश्वरी ने बताया कि हुनर का विनर कांटेस्ट में 9 एक्टिविटीज शामिल की गई है| जिन्हें 4 कैटेगरी में विभक्त किया गया है| जो भी इच्छुक प्रतियोगी हैं hunarkawinner.allendigital.in के माध्यम से रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। पहली कैटेगरी डांस, हुलाहूप, दूसरी कैटेगरी में सिंगिंग कविता व शायरी, तीसरी कैटेगरी में ड्राइंग, आर्ट एण्ड क्राफ्ट तथा चौथी कैटेगरी में मिमिक्री, जॉक्स-कॉमेडी और आपके पसंदीदा फिल्म के सीन पर एक्टिंग या डायलॉग प्ले शामिल किया जाएगा। विजेताओं को न केवल आकर्षक इनाम दिए जाएंगे वरन उन्हें एलन डिजिटल के वॉल आफ फैम में दर्शाया जाएगा।

आनन्द माहेश्वरी ने बताया कि हुनर का विनर कांटेस्ट में हर कैटेगरी में प्रथम, द्वितीय व तृतीय पुरस्कार रखा गया है। प्रथम पुरस्कार विजेता को 7 हजार रुपए, द्वितीय को 4 हजार रुपए तथा तृतीय को 3 हजार रुपए का प्राइज गिफ्ट वाउचर दिया जाएगा। हर कैटेगरी में रनर-अप के रूप में चौथे व पांचवे स्थान पर रहने वाले विद्यार्थियों को 1 हजार रुपए तथा 6 से 10 वें स्थान तक रहने वालों को 500 रुपए का गिफ्ट वॉउचर दिया जाएगा। इसके साथ ही सभी प्रतियोगियों को प्रमाण पत्र दिए जाएंगे।

उन्होंने बताया कि हुनर का विनर कांटेस्ट सभी तरह के प्रतिभागियों के लिए खुला हुआ है| कोई भी 12 से 17 वर्ष आयुवर्ग के विद्यार्थी इस कांटेस्ट में भाग ले सकते हैं। एलन डिजिटल की वेबसाइट पर मौजूद hunarkawinner.allendigital.in लिंक पर जाकर 26 जनवरी तक आवेदन कर सकते हैं।

एलन डिजिटल

जेईई एडवांस्ड, जेईई-मेन, प्री-मेडिकल नीट-यूजी, सीए, सीएस, कक्षा 6 से 10, केवीपीवाय, एनटीएसई, प्री-नर्चर एंड कॅरियर फाउंडेशन (कक्षा 6 से 10,एनटीएसई और ओलंपियाड की तैयारी के लिए भारत के प्रमुख कोचिंग संस्थान एलन द्वारा अब ऑनलाइन एजुकेशन में कदम रखते हुए एलन डिजिटल की पहल की गई। एलन के बेस्ट कंटेंट और अनुभवी शिक्षकों द्वारा उपलब्ध करवाई जा रही टीचिंग के बाद एलन डिजिटल के प्रति स्टूडेंट्स में उत्साह देखने को मिल रहा है। एलन संस्थान से अब तक 27 लाख स्टूडेंट्स मार्गदर्शन ले चुके हैं। वर्तमान में 11 हजार से अधिक सदस्यों का परिवार है, जिसमें आईआईटीयन, डॉक्टर्स, सीए व सीएस प्रोफेशनल्स फैकल्टीज के रूप में सेवाएं दे रहे हैं। यहां प्रदान किए जाने वाले अकेडमिक सपोर्ट और पर्सनल केयरिंग के माध्यम से स्टूडेंट्स अपने सपने पूरे करते हैं। एलन के दृढ़ संकल्प, ईमानदारी, प्रामाणिकता, अखंडता, प्रेरणा, सामाजिक सरोकार, सामूहिक सोच, नैतिक दायित्व, समाज और पर्यावरण के लिए चिंता के भौतिक मूल्य दूसरों से अलग बनाते हैं। यहां संस्कार से सफलता तक की सोच के साथ आगे बढ़ा जाता है। एलन की एक्स्पर्ट फैकल्टीज और अनुभवी सिस्टम के साथ स्टूडेंट्स की सफलता के लिए हर संभव प्रयास करने के लिए समर्पित और संकल्पित हैं। छात्रों को उनके सामाजिक, सांस्कृतिक, शैक्षणिक और सर्वांगीण विकास के लिए लगातार प्रयास होते हैं।