स्टूडेंट वेरिफिकेशन के लिए जियो सावन के साथ विशेष साझेदारी करेगा यूनिडेज़

फरवरी 2022 में स्टूडेंट आइडेंटिफाई के अधिग्रहण के बाद यूनिडेज़ ने भारत में मजबूती से विकास दर प्राप्त करने में सफलता पाई है और अडोबी, सैमसंग, डेल व एच एंड एम जैसे भागीदारों के साथ काम करना शुरु किया है।

स्टूडेंट वेरिफिकेशन के लिए जियो सावन के साथ विशेष साझेदारी करेगा यूनिडेज़
स्टूडेंट वेरिफिकेशन के लिए जियो सावन के साथ विशेष साझेदारी करेगा यूनिडेज़

मुंबई, महाराष्ट्र, भारत,

दुनिया का सबसे बड़े स्टूडेंट एफिनिटी नेटवर्क यूनिडेज़ ने आज दक्षिण एशिया की अग्रणी ऑडियो व म्यूजि़क स्ट्रीमिंग प्रदाता जियो सावन के साथ एक विशेष साझेदारी की घोषणा की है। विद्यार्थियों को तत्काल व सुरक्षित छात्र सत्यापन प्रदान करने के साथ यूनिडेज़ जियो सावन की पहली छात्र विशेष संगीत स्ट्रीमिंग सुविधा के लिए गेटेड एक्सेस प्रदान करेगा। यह नया सीमित समय का ऑफर समस्त भारत के छात्रों को जियो सावन के प्रो सब्सक्रिप्शन पर 50% की बचत के साथ, विज्ञापन-मुक्त उच्च गुणवत्ता स्ट्रीमिंग एवं असीमित डाउनलोड और असीमित जियो ट्यूनस जैसी सेवाएं प्रदान करेगा।

 

साझेदारी को यूनिडेज़ कनेक्ट सोल्यूशन के माध्यम से सक्षम बनाया जाएगा जो सिंगल-साइन-ऑन (एसएसओ) के साथ सीधे भागीदार की डोमेन के भीतर कार्यान्वित की जाती है चाहे वह डेस्कटॉप हो, मोबाइल वेबसाइट हो, और/या इन-ऐप हो। साझेदारी के माध्यम से ब्रांड जागरूकता और मांग सृजन को बढ़ावा देने पर बल दिया जाएगा जिससे यूनिडेज़ मार्केटप्लेस के जरिए यूनिडेज़ प्रोफाइल एनरिचमेंट एपीआई तक उपलब्धता तथा अनुमति प्राप्त प्रथम-पक्ष डेटा के प्रयेग कर उपभोक्ता जुड़ाव,समझ, रूपांतरण दर और आरओआई को बढ़ाने के प्रयास किये जा सकते हैं।

 

फरवरी 2022 में स्टूडेंट आइडेंटिफाई के अधिग्रहण के बाद यूनिडेज़ ने भारत में मजबूती से विकास दर प्राप्त करने में सफलता पाई है और अडोबी, सैमसंग, डेल व एच एंड एम जैसे भागीदारों के साथ काम करना शुरु किया है। इसके लिए कंपनी ने भारत में मिहिर बग्गा की बतौर कंटरी लीड की नियुक्ति की है। 

 

भारत में यूनिडेज़ के राष्ट्रीय प्रमुख मिहिर बग्गा ने जानकारी देते हुए बताया कि, "भारत में जेन जेड की आबादी 472 मिलियन है जो कि दुनिया में सबसे अधिक है।  हमारे इस नवीनतम विशेष साझेदारी के माध्यम से हम जियो सावन के इस नए व रोमांचक ऑफर को छात्रों तक लेकर जाएंगे व यूनिडेज़ रिटेल मार्कटेप्लेस के माध्यम से  छात्रों के लिए एक सहज, सुविधाजनक साइन-अप व ऑटोमेटिड वेरिफिकेशन सोल्यूशन के बेहतरीन अनुभव को  सुनिश्चित करेंगे।"