वरुण भगत का पावर पैक कमबैक : ऑपरेशन के बाद बेडरेस्ट पर होने से लेकर हाल ही में कोविड से पीड़ित होने तक, किया अभिनेता ने यह कर जम के वापसी

वरुण भगत का  पावर पैक कमबैक : ऑपरेशन के बाद बेडरेस्ट  पर होने से लेकर हाल ही में कोविड से पीड़ित होने तक, किया अभिनेता ने यह कर जम के वापसी
Varun Bhagat's Power Packed Comeback

वरुण भगत को कुछ महीने पहले एक गंभीर ऑपरेशन से गुजरना पड़ा था, जिसके कारण वह लंबे समय तक बिस्तर पर रहे थे. मामलों को बदतर बनाने के लिए, उन्होंने अपनी पुनर्प्राप्ति अवधि के दौरान कोविड-19 को भी अनुबंधित किया। हालांकि, अभिनेता ने इन असफलताओं को अपने हौसले को कम नहीं होने दिया। वह सकारात्मक बने रहे और जल्द से जल्द अपने सामान्य जीवन में वापस आने के लिए दृढ़ संकल्पित होकर अपने स्वास्थ्य लाभ पर ध्यान केंद्रित किया।

महीनों की कड़ी मेहनत और समर्पण के बाद, वरुण आखिरकार अपने पुराने स्व में वापस आ गया है। उन्होंने हाल ही में जिम में वर्कआउट करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में, अभिनेता को वजन उठाते और आसानी से विभिन्न व्यायाम करते हुए देखा जा सकता है, जिससे यह साबित होता है कि वह अपनी पूरी ताकत पर वापस आ गया है।

वरुण के वीडियो ने उनके कई प्रशंसकों और अनुयायियों को प्रेरित किया है, जो उन्हें समर्थन और प्रोत्साहन के संदेश भेज रहे हैं। अभिनेता भी सोशल मीडिया पर अपनी यात्रा साझा कर रहे हैं, जो अन्य लोगों को प्रेरित करने की उम्मीद कर रहे हैं जो समान चुनौतियों से गुजर रहे हैं।

उसी के बारे में बात करते हुए, वरुण ने कहा, “यह रिकवरी आसान नहीं थी, लेकिन मैं अपने सामान्य जीवन में वापस आने के लिए दृढ़ था। मैं अपने सभी प्रशंसकों को उनके समर्थन और प्रोत्साहन के लिए भी धन्यवाद देना चाहता हूं; इससे निश्चित रूप से मुझे रिकवरी अवधि के दौरान सकारात्मक बने रहने में मदद मिली।”

अपने वर्कआउट सेशन के वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए और अपने सभी प्रशंसकों को अपडेट करते हुए, उन्होंने इसे कैप्शन दिया: "Back At The gym after a month and a half. It’s been a roller coaster with surgery, recovering then covid and now finally back … let the grind begin“ (डेढ़ महीने के बाद जिम में वापस। यह सर्जरी के साथ एक रोलर कोस्टर रहा है, फिर कोविद और अब अंत में एक पोएर्पाक कम बैक)

https://www.instagram.com/p/Cq-MQpwurDL/

अभिनेता की कहानी सकारात्मकता और दृढ़ संकल्प की शक्ति का एक वसीयतनामा है। कई असफलताओं का सामना करने के बावजूद, अभिनेता अपने लक्ष्य पर केंद्रित रहे और इसे हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की। उनकी कहानी उन सभी के लिए एक प्रेरणा है जो कठिन समय से गुजर रहे हैं, हमें याद दिलाते हैं कि कड़ी मेहनत और समर्पण से कुछ भी संभव है।