विजय देवरकोंडा ने फैंस को दिया मनाली ट्रिप का तोहफा

विजय देवरकोंडा को अपने करियर की शुरुआत से ही हमेशा अपने फैन्स से ढेर सारा प्यार और तारीफ मिली हैं। लेकिन इस मुकाम तक पहुंचने के लिए उन्होंने वाकई कड़ी मेहनत की हैं, रात रात भर स्ट्रगल कर के आज वो फैन्स के फेवरेट एक्टर्स की लिस्ट में सबसे ऊपर शुमार है। हालांकि विजय का […]

विजय देवरकोंडा ने फैंस को दिया मनाली ट्रिप का तोहफा
Vijay Deverakonda gifted Manali trip to his fans
विजय देवरकोंडा को अपने करियर की शुरुआत से ही हमेशा अपने फैन्स से ढेर सारा प्यार और तारीफ मिली हैं। लेकिन इस मुकाम तक पहुंचने के लिए उन्होंने वाकई कड़ी मेहनत की हैं, रात रात भर स्ट्रगल कर के आज वो फैन्स के फेवरेट एक्टर्स की लिस्ट में सबसे ऊपर शुमार है। हालांकि विजय का मानना हैं कि उनके सुपरस्टार बनने के पीछे उनके फैन्स का बहुत बड़ा हाथ है और फैन्स से मिले इसी प्यार को वो हर साल देवरा संता के रूप में वापस लौटाते है। विजय ने अपने फैन्स के लिए ये पहल 5 साल पहले शुरू हुई की थी और इसके चलते अब तक उनके कई सारे फैन्स उनके खास प्रोग्राम का हिस्सा बन चुके हैं।
विजय ने अपने फैन्स का शुक्रिया अदा करने के लिए क्रिसमस पर एक खास अनाउंसमेंट की थी। दरअसल हर साल विजय #Deverasanta के साथ अपने फैन्स के लिए क्रिसमस को सुपर स्पेशल बनाते हुए नए और एक्साइटिंग तोहफे के साथ सामने आते हैं, ऐसे में #’देवरासंता 2022 की उनकी प्लानिंग भी काफी बड़ी और खास थी जिसमें उन्होंने अपने 100 फैन्स के लिए एक ट्रिप अरेंज करने का सोचा, जो पूरी तरह से उनकी तरफ से स्पॉन्सर्ड है। इसके लिए सोशल मीडिया पर पोल किया गया, और जिसका फैसला फाइनली अब सामने आ चुका है। विजय ने अपने फैन्स के लिए ट्रिप की एक डेस्टिनेश फाइनल कर दी है  और वह है- मनाली।
इसे अपने फैन्स के साथ शेयर करते हुए विजय ने सोशल मीडिया पर अपनी एक वीडियो पोस्ट की और कहा, “हैप्पी न्यू ईयर, माय लव। यह ‘देवरासंता अपडेट’ है। मैंने आपको बताया था कि मैं आप में से 100 लोगों को एक पेड ट्रिप हॉलिडे, फूड, ट्रेवल, एकोमोडेशन पर भेजने जा रहा हूं। मैंने आप लोगों से पूछा था कि आप कहां जाना पसंद करेंगे और आप में से बहुत सारे लोगों ने पहाड़ों को चुना है, इसलिए हम पहाड़ों पर जाएंगे। मैं आप में से 100 को मनाली की 5 दिन की ट्रिप पर भेज रहा हूं। आप बर्फ से ढके पहाड़ देखने जा रहे हैं। आप मंदिर, मठ देखने जा रहे हैं, और हमने बहुत सारी एक्टिविटीज प्लान की है। अगर आप 18+ हैं, तो मुझे खेद है कि आपको 18+ होना चाहिए, और आप मुझे फॉलो कर रहे हैं, तो बस अटैच्ड ‘देवरासंता गूगल डॉक्यूमेंट फॉर्म फिल करें और हम आप में से 100 को चुनने जा रहे हैं’।
वर्कफ्रंट पर, विजय ने ब्रांड्स की दुनिया में कुछ बड़ी डील हासिल की हैं। इसके अलावा वह खुशी और जन गण मन में नजर आएंगे।