म्यूजिकल सफ़र इंडिया के द्वारा 'म्यूजिक फिएस्टा 2020' का आयोजन

आज के इस दौर में जहां वैश्विक महामारी के कारण चारों तरफ तनाव छाया हुआ है, वही संगीत आपके तनाव को दूर करता है और एक खुशनुमा माहौल बनाने में मदद करता है। इसी को ध्यान में रखते हुए म्यूजिकल सफर इंडिया (MSI) आर्ट कल्चरल एंड एंटरटेनमेंट ग्रुप द्वारा एक संगीत कार्यक्रम 'म्यूजिक फियस्टा 2020' का आयोजन किया जा रहा है, जो 8 जून से ऑनलाइन शुरू होगा। संस्था की संस्थापक सपना पाठक ने बताया कि म्यूजिकल सफर इंडिया के प्लेटफार्म पर देशभर के विभिन्न शहरों से कई कलाकार भाग लेने जा रहे हैं। ये कलाकार सूरत, इंदौर, भोपाल, गाजियाबाद, आगरा, दिल्ली, अल्मोड़ा, अहमदाबाद, मुंबई, जयपुर, अजमेर कोटा आदि शहरों से 8 जून से शुरू होने वाली ऑनलाइन आयोजन में अपनी प्रस्तुतियां देंगे।
 प्रोग्राम हेड विजेंद्र पाठक ने बताया की 'म्यूजिक फियस्टा 2020' के कुल 20 एपिसोड होंगे जो कि 8 जून से शुरू होकर 27 जून तक रोजाना शाम 7:30 बजे लाइव स्ट्रीम किए जाएंगे। प्रत्येक एपिसोड 30 से 40 मिनट का होगा, जिसमें संगीत की तीनों विधाएं गायन, वादन और नृत्य का समावेश किया जाएगा । इसमें उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले कलाकारों को संस्था की ओर से पुरस्कृत किया जाएगा। कार्यक्रम की प्रतिभागिता पूर्णतः निःशुल्क है।
इस कार्यक्रम के लिए शहर के मशहूर शख्सियत डॉ शालिनी माथुर, अरुण किम्मतकर, नीना गुप्ता, शिल्पी अग्रवाल, विनोद सेतिया, शालिनी श्रीवास्तव आदि ने इस कार्यक्रम की सफलता के लिए शुभकामनाएं प्रेषित की।