अदिति शर्मा बनीं मिस दीवा राजस्थान 2020, आशी जैन रहीं फर्स्ट रनरअप, हर्षिता कँवर को मिला सेकेंड रनरअप का ख़िताब

-- टॉप 22 फाइनलिस्ट के बीच देखने को मिला कड़ा खिताबी मुकाबला।

 

---------------------------------------------------

 

राजधानी जयपुर में स्टेट लेवल ब्यूटी पेजेंट मिस दीवा राजस्थान 2020 का आयोजन सबखोज द्वारा रविवार को जयपुर में अजमेर रोड स्थित जोन पैलेस रिसोर्ट में किया गया।

 

शो आर्गेनाइजर सुरेश प्रधान व पूजा मक्कड़ और शो डायरेक्टर सम्राट सिंह राठौड़ ने बताया की दर्शकों से खचाखच भरे इस मेगा इवेंट में ब्यूटी कॉन्टेस्ट की प्रदेशभर से आईं 18 से 25 वर्ष की मिस केटेगरी की टॉप 22 फाइनलिस्ट ने टोटल 3 सीक्वेंस में खूबसूरत रैम्प वॉक कर डिज़ाइनर कलेक्शन को प्रेजेंट किया।

 

इस ब्यूटी कॉन्टेस्ट में ड्रेसेज कलेक्शन डिज़ाइनर प्रिया शर्मा, प्रियंका शर्मा, अनुज व मनीष चौधरी, ज्वेलरी कलेक्शन इंद्रजीत दास व प्रखर गर्ग और मेकओवर लैक्मे व हाकिम आलिम के स्टूडेंट्स द्वारा प्रेजेंट किया गया। 

 

साथ ही उन्होंने बताया की इस ब्यूटी पेजेंट का उद्देश्य आर्ट एवं कल्चर को प्रमोट करना और लड़कियों के हिडन टैलेंट को एक मंच प्रदान कर उनकी प्रतिभा को आगे लाना है।

 

कार्यक्रम के बीच में सेवन एडिशन की डांस परफॉरमेंस और फहीम अहमद व शालिनी अधिकारी द्वारा की गयी लाइव राजस्थानी सिंगिंग ने समां बांधा।

 

इस पेजेंट के जूरी पैनल में मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2019 शिल्पा मित्तल, आरजे, आर्टिस्ट एवं बॉडीबिल्डिंग पर्सनॅलिटी सुदीप्ता साहा और सोशल एक्टिविस्ट पिंकी तामरा उपस्थित रहे। इन सभी ने पार्टिसिपेंट्स के हुनर को परखा व अपना जजमेंट दिया।

 

इस फैशन इवेंट में चीफ गेस्ट के तौर पर नीरज के पवन मनोज भारद्वाज रोहित जोशी व राज खींची मौजूद रहे।

 

इस इवेंट को संजना सिंह ने कोरिओग्राफ किया तो वहीं मंच संचालन मधुर व सुरीली आवाज की धनी एंकर शिप्रा शर्मा द्वारा किया गया।