पार्टी वीयर कलेक्शन व बच्चों की नटखट अदाओं से कम्पलीट हुआ कॉन्सेप्ट बेस्ड प्री प्रोमो शूट

-- किड्स ने पेश की मनमोहक अदाएं, शो के इस सीजन का पहला प्री प्रोमो शूट हुआ रिवील

नन्हें मुन्हे बच्चे, पार्टी वीयर ऑउटफिट्स, नटखट अदाएं व चेहरे पर अपार मुस्कान। मौका था राजधानी जयपुर में एम आई रोड स्थित लस्का रेस्टोरेंट में ए इन्फिनिटी टेक ओवर्स एवं रुद्रव प्रोडक्शंस के सहयोग से आयोजित हुए इंडियाज लिटिल फैशन हन्टर्स चैप्टर 3 के प्री प्रोमो शूट का। जहाँ पार्टी वीयर थीम पर सम्पन्न हुए इस कॉन्सेप्ट बेस्ड प्री प्रोमो फोटो शूट में नटखट बच्चों ने अपने ही अंदाज में जलवा बिखेरा।  

शो डायरेक्टर अनूप चौधरी ने बताया की शो के इस सीजन का यह पहला प्री प्रोमो शूट है। जिसमे 25 से अधिक बच्चों ने पार्टिसिपेट किया है और खुद के कैरी किये पार्टी वीयर कलेक्शन में स्टाइलिंग पोजेज़ देकर शूट को खास बनाया है।

साथ ही उन्होंने बताया की इस प्री प्रोमो कांसेप्ट बेस्ड शूट को लेकर सभी बच्चे काफी एक्साइटेड व खुश नजर आये। शो के फिनाले से पहले डिज़ाइनर लुक लॉन्च, ग्रूमिंग, वर्कशॉप जैसी कई सारी एक्टिविटीज देखने को मिलेंगी। बच्चों के लिए आयोजित इस मेगा शो का ग्रांड फिनाले दिसंबर में आयोजित किया जायेगा। जिसमें फैशन व टैलेंट से वंचित रह जाने वाले स्लम व गरीब बच्चों को भी उनकी प्रतिभा दिखाने का पूरा मौका दिया जायेगा।