चुनाव पर्यवेक्षक ने किशनगढ़-रेनवाल एवं फागी पंचायत समिति के मतदान केन्द्रोें का निरीक्षण कर दिए आवश्यक निर्देश

 चुनाव पर्यवेक्षक श्री बिष्णु चरण मल्लिक ने रविवार को किशनगढ़-रेनवाल एवं फागी पंचायत समिति क्षेत्र के मतदान केन्द्रों का दौरा कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। 

श्री मल्लिक भवानी निकेतन महाविद्यालय में मतदान दलों की रवानगी का अवलोकन करने के बाद सीधे किशनगढ़-रेनवाल पंचायत समिति क्षेत्र में पहुंचे। यहां उन्होंने इटावा, बधाल, पचकोड़िया मतदान केन्द्रोंं का निरीक्षण कर केन्द्रों पर मतदाताओं के लिए उपलब्ध सुविधाओं एवं कोविड प्रोटोकॉल पालना सम्बन्धी व्यवस्थाओं का जायजा लिया। मतदाताओं की सोशल डिस्टेंसिंग की सुनिश्चितता के लिए विकास अधिकारी को पर्याप्त संख्या मेंं गोले बनवाने के निर्देश दिए।

इसके बाद श्री मल्लिक ने फागी पंचायत समिति में चौरू, चकवाड़ा, फागी मतदान केन्द्रों का निरीक्षण किया। यहां उपखण्ड अधिकारी एवं विकास अधिकारी को मतदान केन्द्रों पर सफाई, बिजली-पानी, सेनेटाइजर, मास्क आदि की पुख्ता व्यवस्था के लिए निर्देशित किया। 

श्री मल्लिक से किया जा सकेगा संपर्क

प्रथम चरण के चुनाव पर्यवेक्षक श्री बिष्णु चरण मल्लिक के मोबाइल नंबर 9414066050 तथा निवास का पता आर2/1 चम्बल पावर हाउस कॉलोनी हवा सड़क सोड़ाला जयपुर है। निर्वाचन प्रक्रिया के सम्बन्ध में किसी भी प्रकार की शिकायत या आपत्ति के लिए उनसे मोबाइल पर सम्पर्क किया जा सकता है।