जेडीए ने कोविड-19 के लिए जारी की नई एडवाईजरी जेडीए पोर्टल पर शिकायतें एवं प्रकरण दर्ज करवा सकेंगे ऑनलाईन जेडीए ने किया डेडीकेटेड कॉल सेंटर स्थापित

 जयपुर विकास प्राधिकरण द्वारा कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए आमजन की सुविधार्थ एक सेल बनाया गया है। जेेडीए द्वारा इस हेतु एक डेडीकेटेड कॉल सेंटर स्थापित किया गया, जिसका दूरभाष नं. 0141-2560211 है। 

जेडीए से मिली जानकारी के अनुसार कार्यालय दिवस में आमजन/आवेदक/परिवादी द्वारा सायं 3 से 5 बजे तक संबंधित अधिकारी से अपने प्रकरण के संबंध में बात कर सकेंगे। जवाब से संतुष्ट नहीं होने पर आमजन द्वारा कॉल सेंटर पर कॉल कर विडियो कॉलिंग हेतु अपोईंटमेंट लिया जा सकता है। जिससे आमजन को व्यक्तिशः जेडीए कार्यालय आने की जरूरत नहीं होगी।

जेडीए के नागरिक सेवा केंद्र में उपलब्ध ऑनलाईन सेवाओं के लिए ऑनलाईन आवेदन के पश्चात् दस्तावेज मिलान हेतु लिए जाना वाला अपोईंटमेंट पूर्ववत की तरह जारी रहेगा। जिसके लिए परामर्शक नागरिक सेवा केंद्र में उपलब्ध रहेंगे।

लीजडीड, नाम हस्तांतरण, लीज मुक्ति प्रमाण पत्र, उपविभाजन/पुनर्गठन, 90 एवं भवन निर्माण अनुमति के प्रार्थना पत्र जेडीए वेबसाईट www.jda.urban.rajasthan.gov.in  और यूडीए पोर्टल www.urban.rajasthan.gov.in  के माध्यम से ऑनलाईन ही प्राप्त किए जाएंगे। शीघ्र ही फ्री होल्ड लीज की सेवा भी ऑनलाईन प्रारम्भ की जाएगी।

TAGS

JDA