कोविद सोल्जर्स अवार्ड्स 2020 का वर्चुअल सीजन होगा

 देश भर के कोविद सैनिकों को असली पहचान मिलेगी।

   -------------------------------

   माई राजस्थान कॉन्सेप्ट, राहत एड फाउंडेशन के संयुक्त प्रयासों से जल्द ही कोविद सोल्जर्स वर्चुअल अवार्ड्स 2020 का आयोजन होने जा रहा है।

   इवेंट की संस्थापक निदेशक फैशन डिजाइनर पूजा मोटवानी ने कहा कि यह एक डिजिटल वर्चुअल अवार्ड इवेंट है।  इस आयोजन को 90 देशों में लाइव दिखाया जाएगा।  इसमें, हम उन लोगों को सम्मानित करने जा रहे हैं जिन्होंने अपने जीवन में अपने दम पर बहुत कुछ हासिल किया है और कोरोना अवधि में कठिनाइयों का सामना करने वालों की मदद की है।

   फैशन डिजाइनर पूजा मोटवानी ने आगे खुलासा किया कि इस आभासी पुरस्कार में देशभर के फोटोग्राफर, मॉडल, गायक, नर्तक, अभिनेता, कलाकार, मेकअप कलाकार शामिल हैं।

   पायलट, एयर होस्टेस, डॉक्टर, टैरो कार्ड रीडर और सामाजिक कार्यकर्ता भाग ले सकते हैं।

   इस पुरस्कार के लिए जूरी पैनल में रीता गंगवानी, नवाब काजिम अली खान, शरद कोहली और डीजे लेमन शामिल हैं।  बॉलीवुड सिंगर शिबानी कश्यप और जगदीश चंद्र इस वर्चुअल अवार्ड इवेंट के वीआईपी मेहमान हैं।

   ऋषि मिगलानी स्वाति मेहरोत्रा, दिनेश पारीक, संदीप मारवाह, निकिता पंजवानी, सुलभ नागपाल, शंकर साहनी और अभिनेता नासिर अब्दुल्ला इस समारोह के अतिथि होंगे।  सुलभ नागपाल सिंगर लाइव परफॉर्मेंस देंगे।  इस ईवेंट से जुड़े सभी लोग एक स्थान पर एक साथ लाइव मिलेंगे