मिस दीवा राजस्थान 2020 अदिति शर्मा ने लाइव सेशन के जरिए मॉडलिंग टिप्स देकर मॉडल्स को किया एनकरेज

पूरा विश्व इस समय कोरोना जैसी महामारी से लड़ रहा है, पूरे देश में लॉक डाउन जारी है। ऐसे में कई लोग इस समय का पूरे तरीके से सदुपयोग कर लोगों के बीच में पॉजिटिविटी फैला रहे हैं। यह लोगों को उनको मिले इस अनमोल वक़्त की कीमत बता रहे हैं और साथ ही डिजिटल माध्यम द्वारा लोगों को उनके पसंदीदा क्षेत्र में कुछ अच्छा कार्य करने के लिए मोटीवेट भी कर रहे हैं। एक ऐसे ही लाइव सेशन का आयोजन ब्यूटी पेजेंट ऑर्गनाइज़ेशन मिस दीवा राजस्थान के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से किया गया। जिसकी शुरुआत इस ब्यूटी पेजेंट की टाइटल विनर रहीं मिस दीवा राजस्थान 2020 अदिति शर्मा से की गई।

इस लाइव सेशन के दौरान अदिति ने कई न्यू कमर्स व एस्पाइरिंग मॉडल्स के साथ अपनी जर्नी सक्सेस व अप्स एन्ड डाउन्स को शेयर किया। उन्होंने इस ग्लैमर से भरपूर मॉडलिंग इंडस्ट्री में अपना करियर शुरू करने की चाहत रखने वाले यूथ को इंडस्ट्री के बेसिक्स टिप्स व ट्रिक्स को सभी के साथ में शेयर किया और कहा कि यूथ को अपनी मेहनत पर फोकस रहना चाहिए शुरू से ही व अपनी लाइफ के गोल्स को छोटे छोटे हिस्सों में बांटकर अचीव करना चाहिए। इस लाइव चैट एक्टिविटी के दौरान अदिति ने अपने फैंस को अपने आने वाले फ्यूचर प्रोजेक्ट्स के बारे में जानकारी दी। साथ ही उन्होंने सभी को लाइव रैम्प वॉक कर मॉडलिंग से जुड़े टिप्स व जानकारियां भी शेयर की।

साथ ही अदिति शर्मा ने वर्तमान में देश व दुनिया में तेजी से फैलती जा रही कोरोना महामारी से बचने के लिए सभी को साथ में लड़ने का सन्देश दिया। उन्होंने लोगों से अपने अपने घरों में रहने व सरकार के आदेशों की गंभीरता से पालन करने की अपील की। अदिति ने बताया कि वह अपने क्वारंटाइन को काफी एन्जॉय कर रही हैं। उन्होंने कहा कि काफी समय बाद हम सभी फैमिली मेम्बर्स एक साथ मौज मस्ती कर रहे हैं। इस समय मैं घर पर रहकर डांस, सिंगिंग, योगा, जिमिंग, एक्सरसाइज, मेडिटेशन, पेन्टिंग, क्रिएटिव राइटिंग इत्यादि चीजों को सीख रही हूँ और सबसे यही कहना चाहूंगी की आप सब भी इस अनमोल वक़्त को कुछ अच्छा व क्रिएटिव करने तथा सीखने में लगाएं। अंत में अदिति शर्मा ने इस एक्टिविटी के लिए ब्यूटी पेजेंट मिस दीवा राजस्थान के आर्गेनाइजर सुरेश प्रधान व सम्राट राठौड़ को धन्यवाद दिया एवं सभी के स्वस्थ रहने की कामना की।