पंचायत आम चुनाव 2020ः द्वितीय चरण चुनाव पे्रक्षक डॉ.प्रधान ने किया मतदान केन्द्रों का निरीक्षण

 पंचायत आम चुनाव 2020 के अन्तर्गत 3 अक्टूबर को जयपुर जिले की बस्सी, माधोराजपुरा, जोबनेर एवं दूदू पंचायत समितियों की 90 ग्राम पंचायतों में होने वाले पंच एवं सरपंच के चुनाव के लिए नियुक्त चुनाव पे्रक्षक डॉ.वीना प्रधान ने शुक्रवार को विभिन्न पंचायत समितियों में मतदान केन्द्रों का सघन दौरा किया। 

डॉ.प्रधान ने मतदान केन्द्रों में आधारभूत सुविधाओं के साथ सोशल डिस्टेंसिंग की पालना के लिए गोले बनाने, सेनेटाइजेशन, मास्क की अनिवार्यता से पालना कराने, पब्लिक एड्रेस सिस्टम आदि के सम्बन्ध मेंं निर्देश प्रदान किए। 

डॉ. प्रधान ने शुक्रवार को जोबनेर पंचायत समिति के ढाणी नागान, ढाणी बोराज,  आसलपुर,  के मतदान केन्द्रों के एक दर्जन से अधिक बूथों,  दूदू पंचायत समिति के दूदू, पड़ासोली एवं गैंजी के दो दर्जन से अधिक बूथों का निरीक्षण किया। उन्होंने पंचायत समिति माधोराजपुरा में माधोराजपुरा, भांकरोटा एवं रेनवाल मांजी के करीब दो दर्जन बूथोें का निरीक्षण किया। उन्होने पंचायत समिति बस्सी में कानोता छात्र विद्यालय के 7 बूथ, कानोता बालिका विद्यालय के 8 बूथों एवं बगराना के 11 बूथों की जांच की एवं आवश्यक निर्देश प्रदान किए।