वीआ आर्गेनाइजेशन ने शुरू किया ऑनलाइन किड्स एन्ड मॉम फैशन कॉन्टेस्ट

कोरोना नामक महामारी के चलते देश प्रदेश में जारी लॉक डाउन को एवं इस परिस्थिति मे लोगों की क्रिएटिविटी को बरक़रार रखने के साथ साथ टैलेन्ट को एक्स्प्लोर करने के लिए वीआ द्वारा एक नई पहल की शुरुआत की जा रही है।

 

वीआ के फाउंडर डायरेक्टर हरीश सोनी ने बताया कि इस कॉन्टेस्ट का उद्देश्य इस तनाव भरे माहौल में लोगों का मनोरंजन करना एवं उनकी क्रिएटिविटी को अलग रूप में एक मंच प्रदान करना है। साथ ही उन्होंने बताया कि इससे पहले भी हम कई सारे ब्यूटी पेजेंटस, अवॉर्ड शोज व अन्य माध्यमों से सभी को उनके टैलेन्ट के प्रदर्शन के लिए अवसर प्रदान करते आए हैं।

 

इस कॉन्टेस्ट के अंतर्गत फैशनेबल जोड़ी, बेस्ट कॉस्टयूम जोड़ी, बेस्ट स्टाइलिश जोड़ी, बेस्ट फोटोजेनिक जोड़ी, बेस्ट आइकोनिक जोड़ी, परफेक्ट जोड़ी, एडोरेबल जोड़ी, वाइवेसियस जोड़ी, बेस्ट सोशल मैसेज जैसे टाइटल से नवाजा जाएगा।

 

इस कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने वाले कंटेस्टेंट्स को मीडिया कवरेज, ट्रॉफी, मोमेन्टो, सैश, पार्टिसिपेशन सर्टिफिकेट, सरप्राइज गिफ्ट्स, नेशनल इवेंट में गणमान्य अतिथियों द्वारा सम्मान, विनर कैंडिडेट को मैगज़ीन के पेज पर कवरेज उपहार स्वरुप दिए जाएंगे।

 

इस कॉन्टेस्ट मे पार्टिसिपेट करने के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं। इस कॉन्टेस्ट से सम्बंधित अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए वीआ के ऑफिशियल फेसबुक व इंस्टाग्राम पेज पर विजिट कर सकते हैं।

साथ ही दिए गए नम्बर 8619094419 पर सम्पर्क कर सकते हैं।